Patna Arijit Singh Show New Date : पटना में अरिजीत सिंह शो के तारीख का एलान, जानिए कब और कहाँ होगा शो

Patna Arijit Singh Concert New Date : बिहार में तो ऐसे कई बड़े-बड़े शो होते रहते है। वही आपको बता दूँ की बिहार में कई बड़े सुपर स्टार भी आ चुके है, वही दूसरी तरफ जैसा की आप जानते होंगे की बिहार में अरिजीत सिंह का शो होना था, लेकिन कुछ कारने से इस शो को बिच में ही रोकना परा था।

लेकिन एक बार फिर से अरिजीत सिंह पटना का शो के तारीख और समय के साथ-साथ अरिजीत सिंह के शो करने की जगह का एलान कर दिया गया है, तो चलिए जानते है इस खबर में की कब अरिजीत सिंह का शो अब ऑर्गनाइज किया जाएगा, और क्या समय होगा और किस स्थान पर इस शो को ऑर्गनाइज किया जाएगा।

अरिजीत सिंह का शो हुआ था कैंसल 

जैसा की आप जानते है की बिहार की राजधानी पटना में अरिजीत सिंह का शो होना था, लेकिन कुछ कारनो से अरिजीत सिंह के इस शो को कैंसिल कर दिया गया था, वही अब फिर से पटना में अरिजीत सिंह के शो के तारीख का एलान कर दिया गया है।

जानिए अरिजीत सिंह का शो पटना में अब कब होगा 

अगर आप भी अरिजीत सिंह के शो का टिकट कटा चुके है, या तो आप अरिजीत सिंह के शो का टिकट कटाना चाहते है, तो आपको शो के तारीख को अब जान लेना चाहिए। अरिजीत सिंह के शो को ऑर्गनाइज कर रही कंपनी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया है की अब अरिजीत सिंह का शो अगले साल जनवरी में पटना में होगा।

अरिजीत सिंह के शो को ऑर्गनाइज कराने वाली कंपनी ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए बताया है, की अब अरिजीत सिंह का शो पटना में 27 जनवरी को ऑर्गनाइज किया जाएगा।

जानते है कहाँ होगा शो ऑर्गनाइज 

जैसा की आप जानते होंगे की अरिजीत सिंह का शो बिहार की राजधानी पटना के गाँधी मैदान में ऑर्गनाइज  किया जाना था, लेकिन अब शो के तारीख के साथ-साथ शो के स्थान को भी बदल दिया गया है।

अरिजीत सिंह के शो को ऑर्गनाइज करने वाली कंपनी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया है, की अब अरिजीत सिंह का शो राजधानी पटना के गाँधी मैदान में ऑर्गनाइज नहीं किया जाएगा बल्कि अब यह शो बिहार वेटरनरी कॉलेज ग्राउंड पटना में ऑर्गनाइज किया जाएगा।

वही अरिजीत सिंह के शो को ऑर्गनाइज करने वाली कंपनी ने यह भी जानकारी दिया है, की जिन दर्शको ने शो की टिकट पहले कटा ली थी। वह सभी टिकके वैलिड 27 जनवरी तक रहेगी, यानी की अगर आप टिकट पहले ही कटा चुके है तो आप शो में शामिल हो पाएंगे।

और पढ़े :  बिहार में यहाँ जरूर मनाए नया साल, विदेशो में होने का होगा अहसास