बिहार में लग गया गजब का मेला, सेल्फी लेने के लिए लगी भीड़

Arjun Singh

Divya Kala Mela 2023 Patna : बिहार में जैसे ही ठण्ड का मौसम आता है, वैसे ही बिहार में कई अलग तरह का मेला का आयोजन शुरू हो जाता है। जैसा की आप जानते होंगे की ठण्ड के समय में ही सोनपुर मेला का आयोजन होता है।

अगर आप सोनपुर मेला घूम चुके है, तो अब आपके लिए एक और शानदार मेला लग चूका है। यह मेला बहुत ही अनोखा है, इस मेला में आपको कई अलग-अलग एक्टिविटी देखने के लिए मिलेगा तो चलिए जानते है कहाँ है यह मेला।

चलिए जानते है क्या है खास यह मेला

अगर आप भी इस मेला में जाएंगे तो इस मेला में कई शानदार चीज़े देखने के लिए मिलेगा। आपको बता दूँ की यह मेला आपके लिए एक शानदार सेल्फी पॉइंट साबित होगा इसके साथ-साथ आप इस मेला में कई सस्ते सस्ते कपड़े और अलग-अलग तरह की जूलरी को भी खरीद सकते है।

यह है आकर्सन का केंद्र

अगर आप इस मेला में जाएंगे तो आपको कई अलग अलग चीज़े आकर्सन का केंद्र देखने के लिए मिलेगा, जहाँ पर आपको गांव की बैल की खूबसूरत स्टैचू देखने के लिए मेलगा। इसके साथ-साथ आपको इसरो का स्पेस सटल भी देखने के लिए मिलेगा वही आपको यहाँ पर कई अलग अलग व्यंजन भी खाने के लिए दिखने वाला है।

और पढ़े :  पटना में अंडरग्राउंड टनल के दूसरे चरण की शुरू हुई खुदाई, बिहार सरकार ने दिए नए 100 करोड़ रूपए

चलिए जानते है कहाँ लगा है यह मेला

अगर आप इस मेला में घूमने के लिए जाना चाहते है तो इसके लिए आपको सबसे पहले राजधानी पटना जाना होगा। अगर आप पटना जाएंगे तो आपको यह मेला गाँधी मैदान में लगा हुआ दिखेगा। इस मेला है नाम दिव्या कला मेला 2023 है।

चलिए जानते है इस मेला का टाइमिंग

अगर आप भी इस मेला में जाना चाहते है, तो आपको इसकी टाइमिंग जान लेना चाहिए। आपको बता दूँ की यह मेला हर रोज सुबह 11 बजे शुरू हो जाती है, इसके बाद यह मेला रात को 10 बजे तक रहती है।

और पढ़े :  बन गया देश का पहला बुलेट ट्रेन स्टेशन, जानिए क्या है खास और कैसा दिखता है अंदर से

और पढ़े :  पटना में अरिजीत सिंह शो के तारीख का एलान, जानिए कब और कहाँ होगा शो


WhatsApp Group 👉
Join Now
Telegram Group 👉 Join Now
Share This Article
Arjun Singh is a passionate blogger and content writer. Exploring Cooking, Kitchen and Home Tips, Gardening and Beauty Tips. Join him on an informative journey!