Bihar News : हो गया गजब बिहार में फिर फंस गया हवाई जहाज

Arjun Singh

अब तक आपने हवाई जहाज में तो खूब सफर किया होगा, कई बार अपने हवाई जहाज को जमीन से आसमान में भी उड़ता हुआ देखा होगा। लेकिन एक बार फिर से बिहार में हवाई जहाज फंस गया है, इसको देखने के लिए लोग लगातार भीड़ लग रहे हैं।

आपको बता दे कि पिछले दिनों बिहार में हवाई जहाज फंस चुका था लेकिन एक बार फिर से बिहार में हवाई जहाज फंस चुका है तो चलिए खबर में आगे बताते हैं कि यह हवाई जहाज कहां फंसा है।

जानिए कहां पर फंसा है हवाई जहाज

जहां पिछले महीने बिहार में हवाई जहाज फंस चुका था, जिसको निकालने के लिए कई मशक्कत करने पड़े हैं इसी बीच बिहार में एक बार फिर से हवाई जहाज फंस गया है। आपको बता दूं कि बिहार के औरंगाबाद में रविवार को अफरा तफरी मच गई जहां पर बताया जा रहा है कि नेशनल हाईवे 19 पर यह हवाई जहाज फंसा है।

जानिए क्यों

दरअसल आपको बता दें कि दिल्ली एयरपोर्ट से एयर इंडिया का विमान पटना लाया जा रहा था ।इसी दौरान वरुण रेलवे ब्रिज के ऊपर बैरिकेडिंग की ऊंचाई कम होने की वजह से इसका मुख्य हिस्सा ब्रिज से सट गया जिस वजह से  घंटो इस हाइवे पर आवाजाही बाधित रहा।

क्यों लाया जा रहा था ये विमान 

अगर आप सोच रहे थे कि इस विमान को क्यों लाया जा रहा था तो आपको बता दे कि इस विमान को दिल्ली एयरपोर्ट से पटना एयरपोर्ट के लिए लाया जा रहा था और इंडिया के हवाई जहाज का हिस्सा दो अलग-अलग वाहनों पर ले जा रहे थे इसी दौरान इस फ्लाइट का हिस्सा फंस गया।

आपको बता दो कि इससे पहले भी विमान एक ब्रिज के नीचे फंस चुका था। जिसे बड़ी मसकत के बाद इसे निकल गया। इसके साथ-साथ फिर से विवाद बन चुका है, और इसे बड़ी मसकत के साथ निकलने की कोशिश किया जा रहा है उम्मीद है कि यह विमान कुछ ही दिनों में निकल जाए और जाम से लोगों को निजात मिल सके।

Also Read : पटना के इस रेस्टॉरेंट ने पेश किया गजब का ऑफर, देखिए लोकेशन


WhatsApp Group 👉
Join Now
Telegram Group 👉 Join Now
Share This Article
Arjun Singh is a passionate blogger and content writer. Exploring Cooking, Kitchen and Home Tips, Gardening and Beauty Tips. Join him on an informative journey!