ट्रेंडिंग ऑउटफीट्स के लिए ट्राय करे डेनिम का कलेक्शन, इसे देख सबकी आँखे फटी की फटी रह जाएगी

क्या आप फैशन ट्रेंड को फॉलो करना चाहती है पर ये समज नहीं पा रही है की क्या पहने? तो हम आज आपके लिए कुछ ऑउटफीट्स आइडियाज लेकर आए है।

डेनिम का फैशन एवरग्रीन है। ये कभी आउट ऑफ ट्रैंड नहीं होता क्योंकि इसे आप हर मौसम में कैरी कर सकते हैं। इसकी एक खासियत ये भी है कि ये जल्दी खराब नहीं होते और सालों साल नए जैसे ही लगते हैं। डेनिम की सबसे खास बात यह है कि आप इसमें स्टाइलिश ही नहीं बल्कि कंफर्टेबल भी रहते हैं। डेनिम में आपको जंपसूट, शॉर्ट ड्रेस, ओवरसाइज शर्ट और वनपीस मिडी ड्रेस जैसी कई वेरायटी मिल जाएगी।

शॉर्ट डेनिम ड्रेस

denim 11

हिना खान का ये शॉर्ट डेनिम ड्रेस लुक किसी भी पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट है। इसके अलावा अगर आप चाहें तो डेनिम की डंगरी ट्राई कर सकती हैं। इसके अलावा अगर आप डेनिम की शॉर्ट ड्रेस को बेल्ट के साथ पेयर करेंगी तो आपको डिफरेंट और एलिगेंट लुक मिलेगा।

ऑल ऑवर डेनिम लुक

denim 12

ऑल ऑवर डेनिम लुक काफी ट्रेंड में हैं जिसे हम डेनिम ऑन डेनिम कहते हैं। हाल में ही एक्ट्रेस शहनाज गिल ऑल ऑवर डेनिम लुक में नजर आयी थी। शहनाज ने क्रॉप टॉप के साथ शॉर्ट डेनिम जैकेट और जीन्स पहनी थी। शहनाज का कैजुअल लुक सबको बेहद पसंद आया।

साड़ी के साथ डेनिम

denim 13

इंडो-वेस्टर्न टच देने के लिए यह स्टाइल एकदम परफेक्ट और यूनिक होगा। एक्ट्रेस सामंथा प्रभु की तरह सिंपल व्हाइट साड़ी के साथ डेनिम जैकेट कैरी करें। यह लुक आपको स्टाइलिश के साथ कंफर्टेबल भी रखेगा।

गाउन या ड्रेस के साथ करें ट्राई

denim 14

डेनिम में सिर्फ जींस ही नहीं बल्कि अब शर्ट्, स्कर्ट्स आदि भी ऑप्शन्स में है। डेनिम को आप अन्य ड्रैसेज जैसे गाउन, फ्रॉक के साथ भी टीमअप कर सकते हैं। नेहा धूपिया ने लाइट कलर की ड्रेस के साथ शॉर्ट डेनिम जैकेट कैरी की थी।

डेनिम कोट या ओवरसाइज जैकेट में दिखें स्टाइलिश

denim 15

ट्रावेल करते वक्त या फिर फ्रेंड्स के साथ बाहर जा रही है तो डेनिम जैकेट कैरी करें। अगर आप कुछ अलग दिखना चाहती है तो दीपिका की तरह डेनिम जैकेट कोट भी पहन सकती है। ओवरसाइज जैकेट लगभग हर बॉलीवुड दीवा पहने स्पॉट हो चुकी हैं। वन पीस ड्रेस या क्रॉप टॉप के साथ ओवरसाइज्ड जैकेट का खूब चलन है।

डेनिम ऑउटफीट्स का ये फैशन ट्रेंड आज-कल काफी पॉपुलर हो रहा है। आप भी एकबार यहाँ दी गई ड्रेसेस जरूर ट्राय करे। इसमें आप काफी गॉर्जियस और स्टाइलिश दिखेगी। लोग आपकी तारीफ करते थकेंगे नहीं।