भोजपुरी क्वीन Rani Chatterjee ने फैंस को दिया झटका, अपनी इस हरकत से परेशान होकर लिया बड़ा फैसला

Rani Chatterjee: पिछले 2 दशकों से भोजपुरी सिनेमा में दर्शकों के बीच की सबसे लोक्रपिय अभिनेत्रियों में से एक रानी चटर्जी ने अपने फैंस को एक बड़ा झटका दे दिया है। रानी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है।

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहती है, वह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है लेकिन इस बार उन्होंने अपने फैंस का दिल दुखा दिया है। रानी ने अपने ही हरकत से परेशान होकर यह फैसला किया है।

तो आइए जानते है उन्होंने ऐसा क्या किया है और इसके पीछे की वजह क्या है? जानते है उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में ऐसा क्या लिखा है कि उनके हजारों लाखों जिगरी फैंस हतास हो गए है।

सोशल मीडिया से बनाई दूरी

दोस्तों भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है, इस बात की जानकारी रानी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है।

रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए बताया है कि वह कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है।

रानी ने बताई यह वजह

इस पोस्ट में रानी ने लिखा है कि ‘मैं आप सभी को ये बताना चाहती हूं कि मैं कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं. मैं काफी बोर हो चुकी हूं और मुझे लग रहा है कि अब इस आदत को सुधारणा जरूरी हो गया है. मैं बहुत जल्द वापस आऊंगी जब मेरा मन करेगा. मैं आप सभी को बहुत मिस करने वाली हूं. मैं अब बस कुछ दिनों के लिए गायब होना चाहती हूं.’

फैंस हुए नाराज

रानी के इस सोशल मीडिया पोस्ट के बाद उनके फैंस काफी नाराज भी दिख रहे है, पोस्ट के कमेंट बॉक्स में दर्शन उन्हें जल्द वापस लौटने को बोल रहे है।

गौरतलब हो कि वह पिछले 2 दशकों से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। साल 2003 में फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसावाला’ से उन्होंने अपना डेब्यू किया था और पहली ही फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया।