इस बार ट्रेंड को फॉलो करने के लिए ट्राय करे ये इंडो-वेस्टर्न ड्रेस का स्टाइलिश कलेक्शन

NextDesk

भारतीय ऑउटफिट्स को भला कौन नहीं पसंद करता और ऊपर से जब उनमें स्टाइल का तड़का लग जाए तब तो सोने पर सुहागा। इसलिए फ़ैशन डिज़ाइनर्स ने इंडो-वेस्टर्न ड्रेस का आविष्कार किया। अगर आप भी इन स्टाइलिश ऑउटफिट्स को पहनने का शौक रखती हैं तो आज देखिए हमारा इंडो-वेस्टर्न ड्रेसेज़ का कलेक्शन।

डेनिम सेट

indo-western dress 1

मॉडर्न क्लास महिलाओं के लिए यह ड्रेस एक अच्छा विकल्प है। इसमें आपको डेनिम का क्रॉप टॉप और शरारा पैंट मिलेगा। इसके साथ ही सिल्क फ़ैब्रिक में ऊपर से एक ड्रेप भी जोड़ा गया है जो मल्टीकलर का है। बीच में एक स्टाइलिश बेल्ट भी दी गई है जो आपकी उम्र को कम करके दिखाएगी।

मरून शरारा

indo-western dress 2

यह एक बहुत ही प्यारी इंडो-वेस्टर्न ड्रेस है जिसमें ऊपर एक ऑफ-शोल्डर टॉप दिया गया और नीचे शरारा। मरून कलर की यह ड्रेस प्लेन है लेकिन शरारा के बॉर्डर पर सफ़ेद रंग के धागे से कढ़ाई की गई है। आप इसे दिन या रात किसी भी समय के फंक्शन में पहन सकती हैं।

ऑलिव ग्रीन ड्रेस

indo-western dress 3

ऑलिव ग्रीन कलर की यह ड्रेस लहंगा और गाउन का मिश्रण है। इसमें कोटी भी दी गई है और कमर पर पतले धागे जैसी बेल्ट भी जो इसे सबसे हटकर बनाती है। ट्यूनिक के गले पर लटकन भी है। जैकेट के बॉर्डर पर गोटा लगा है। शादी के अवसर के लिए यह ड्रेस बिलकुल परफेक्ट है।

मॉडर्न टॉप और पैंट

indo-western dress 4

अब पेश है यह बोटल ग्रीन कलर का टॉप और पैंट। जॉर्जेट के इस टॉप पर लहरिया डिज़ाइन प्रिंट की गई है और साथ ही कमर पर एक बेल्ट दी गई है जो इसे मॉडर्न लुक दे रहा है। इसकी नैकलाइन एसिमेट्रिकल है और इसे अधिक स्टाइलिश बनाने के लिए फ्लेयर स्लीव्स दी गई हैं।

ग्रीन जंपसूट

indo-western dress 5

इस स्टाइलिश ड्रेस में जंपसूट और कुर्ती को मिक्स किया गया है। ग्रीन जंपसूट पर पीले दुपट्टे को पहनना एक काफी नया है। ड्रेस के बॉर्डर और नैकलाइन पर आपको मिरर वर्क देखने को मिलेगा। इसे पहनकर आप शादी या पार्टी में जाकर रौनक बिखेर सकती हैं। इन्हें पहनकर आप किसी भी अवसर पर सबसे अलग और अनोखी लगेंगी।

गुलाबी हॉट ड्रेस

indo-western dress 6

अब गुलाबी रंग की इस हॉट ड्रेस का फ़ैब्रिक ओर्गेंज़ा है। इसमें आपको एक प्लाज़ो और स्लीवलेस टॉप मिलेगा। इसके साथ ऊपर से पहनने के लिए एक कोटी भी मिलेगी। अभी स्टाइल से मन न भरा हो तो आपको साथ में बो भी मिलेगा जिसे आप जब चाहें लगा लें और जब चाहे अलग रख दें।

यहाँ दिए गए इंडो-वेस्टर्न ड्रेस के कलेक्शन काफी खूबसूरत है और आज-कल ट्रेंड में भी है। बॉलीवुड की हर एक हसीनाओ ने इस ट्रेंड को आजमाया है। अगर आप भी स्टाइलिश दिखना चाहती है तो इस ट्रेंड को अपना सकती है। इस तरह का लुक आपको प्रोफेशनल दिखने में हेल्प करेगा।  ये ड्रेस आप पार्टी से लेकर ऑफिस वियर तक ट्राय कर सकती है।


WhatsApp Group 👉
Join Now
Telegram Group 👉 Join Now
Share This Article