इस ब्लाउज डिज़ाइन से साड़ी को बनाये और भी खूबसूरत, देखे ये ट्रेंडिंग ब्लाउज डिज़ाइन

NextDesk

कितनी भी महंगी या सुंदर साड़ी क्यों न हो! एक अच्छे, स्टाइलिश और वेल फिटेड ब्लाउज के बिना अधूरी ही लगती है। वैसे भी शादी हो या कोई वेडिंग फंक्शन अपने बेस्ट लुक के लिए लेडीज बेस्ट साड़ी चूज करने में इतनी एनर्जी, एफर्ट और टाइम देती हैं लेकिन कई बार महिलाएं,जितना ध्यान साडियां चूज करने में लगाती हैं, ब्लाउज के बारे में उतना नहीं सोचतीं।

हेवी एम्ब्रॉयडरी

blouse 11

यह एक बहुत ही सुंदर, एवरग्रीन ब्लाउज़ स्टाइल है, जो हर उम्र और बॉडी टाइप के लिए अच्छा काम करता है।

गुलाबी  ब्लाउज  डिजाइन

blouse 12

गुलाबी रंग का यह एक शानदार डिजाइनर ब्लाउज है। ब्लाउज के फ़ैब्रिक की क्वालिटी भी बहुत अच्छी है। ब्लाउज की आस्तीन मीडियम साइज़ की है जिसमें लटकन वाली लेस लगाई गई है जो ब्लाउस को अधिक आकर्षित बना रही है।

बैंगनी रंग  ब्लाउज

blouse 13

बैंगनी रंग के इस ब्लाउज में गोल्डन वर्क किया गया है। ब्लाउज का गला बोट नेक स्टाइल का है। ब्लाउज की आस्तीन में 3 स्टेप फ्रिल बनी होने के साथ ही प्रिंट बनाई गई है। यह ब्लाउज सिंपल प्लेन साड़ी के साथ बहुत सुंदर दिखेगा।

हरे रंग का  ब्लाउज  डिजाइन

blouse 14

हरे रंग के  इस ब्लाउज को शानदार ढंग से डिजाइन किया गया है। ब्लाउज का गला बोट नेक आकार का बना हुआ है जिसमें मोती लगाए गए हैं। ब्लाउज़ की आस्तीन में मोतियों की कढ़ाई की गई है जो ब्लाउज को ओर भी आकर्षित बनाती है। यह ब्लाउज सिंपल साड़ी पर अधिक अच्छा लगेगा।

ग्रे रंग का ब्लाउज

blouse 15

ये ग्रे रंग का ब्लाउज आपकी साड़ी में चार-चांद लगा सकता है। ब्लाउज़ के गले का आकार बोट नेक है। इस ब्लाउज़ में बहुत ही अधिक सुंदर गुलाबी रंग का डिजाइन बनाया गया है। इसकी पारदर्शी आस्तीन डिज़ाइन इसे और अधिक सुंदर लूक दे रही है।

यहाँ दिए गए ब्लाउज के डिज़ाइन इन दिनों काफी ट्रेंड में है। ये आपकी हर साड़ी को ग्लैमरस लुक देंगे और इसे पहनने के बाद आप बेहद खूबसूरत दिखेगी।


WhatsApp Group 👉
Join Now
Telegram Group 👉 Join Now
Share This Article