ट्रेडिशनल लुक के लिए आजमाए आलिया के अनारकली सूट और पाए ग्लैमरस लुक

आलिया भट्ट का फिल्मी रिपोर्ट कार्ड जितना अमेज़िंग है उतनी ही अमेज़िंग उनकी स्टाइल रिपोर्ट भी है। आलिया के वेस्टर्न लुक्स तो ग्लैमरस और ट्रेंडी होते ही हैं लेकिन हम फैन हैं आलिया के एथनिक लुक्स के। आलिया ने पिछले कुछ सालों में कुछ बहुत ही खूबसूरत, ग्रेसफुल और एलिगेंट सूट पहनें हैं जो हमारे हिसाब से फेस्टिव और शादी सीज़न के लिए परफेक्ट इंस्पिरेशन हो सकते हैं।

हाय हरियाली

anarkali shoot 11

उज्जैन में अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन्स के लिए आलिया ने स्टाइल किया इस बेहद सिंपल और मिनिमल अनारकली सूट। रामा ग्रीन कलर की प्लेन अनारकली के साथ प्रिंटेड और एंबेलिश्ड ब्लू दुपट्टे का कॉम्बिनेशन बहुत ही अच्छा लग रहा है।

गॉर्जियस गुलाबो

anarkali shoot 12

अपनी फिल्म के ही एक और प्रमोशनल इवेंट के लिए आलिया ने पहना था ये बेहद खूबसूरत हॉट पिंक ग़रारा सूट सेट। इस सूट की खासियत थी इसके पीछे लिखा ‘बेबी ऑन बोर्ड’ का मेसेज, जिसे लेकर लोगों का रिएक्शन काफी मिला-जुला रहा।

वंडरफुल वेलवेट

anarkali shoot 13

अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के प्रमोशन्स के लिए आलिया ने पहना था ये बहुत ही खूबसूरत टील कलर का वेलवेट कुर्ता सेट। इसका कलर-कॉम्बिनेशन, इसके प्रिंट्स और डीटेलिंग्स सब कुछ फेस्टिव सीज़न के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। आलिया ने पिछले कुछ समय में ऐसी नेकलाइन वाले काफी कुर्ते पहने हैं।

सफेद

anarkali shoot 14

आलिया के इन ज़बरदस्त व्हाइट लुक्स में से एक था ये प्रिंटेड ऑर्गैंज़ा ये आयवरी चंदेरी सिल्क सूट। कुर्ते पर की गई सीक्विन डीटेलिंग और दुपट्टे पर लगी किरण लेस इसे बिल्कुल फेस्टिव परफेक्ट लुक बना रहे हैं।

थोड़ा मॉडर्न थोड़ा ट्रेडिशनल

anarkali shoot 15

आलिया भट्ट ने कुछ साल पहले अपनी फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान पहना था ये बहुत ही खूबसूरत चोगा। की-होल डीटेलिंग वाली ये हॉल्टर-नेक कुर्ता मॉडर्न और ट्रेडिशनल का परफेक्ट मिक्स है। इस पर खूबसूरत फ्लोरल एप्लीक है जिस वजह से आप इसे फेस्टिव सीज़न के बाद भी पहन सकती हैं।

ब्यूटिफुल इन बांधनी

anarkali shoot 16

बांधनी प्रिंट्स फेस्टिव मौकों के लिए बिल्कुल परफेक्ट रहते हैं तो अगर आप अपने वॉर्डरोब में बांधनी शामिल करना चाहती हैं तो आलिया के इस सूट से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। ये एक ऑलोवर प्रिंट वाला पलाज़ो सूट है जिसे मेहंदी से लेकर दुर्गा पूजा तक कई मौकों पर पहना जा सकता है।

सनशाइन ब्यूटी

anarkali shoot 17

आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन्स के लिए पहना था ये ब्राइट और वाइब्रेंट यलो सिल्क कुर्ता सेट। ये पूजा, त्यौहार और हल्दी फंक्शन्स समेत कई मौकों के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।

अमेज़िंग अनारकली

anarkali shoot 18

आलिया का ये लुक इस बात का सबूत है कि किस तरह किसी भी बेसिक कुर्ते को एक स्टेटमेंट दुपट्टे के साथ टीम-अप किया जा सकता है। ये इशारा है अपने वार्डरोब में कुछ स्टेटमेंट दुपट्टे शामिल करने का।

लाल कमाल

anarkali shoot 19

अपनी फिल्म कलंक के एक प्रमोशनल इवेंट के लिए आलिया ने पहना था बनारस का ये बहुत ही खूबसूरत लाल सूट। इसका कलर, इसका वर्क, इसकी स्टाइलिंग और इसकी ओवरॉल वाइब त्यौहारों और शादी जैसे मौकों के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।

पर्पल परफेक्शन

anarkali shoot 20

आलिया ने कलंक के ही प्रमोशन्स के दौरान पहनी थी ये बेहद खूबसूरत एम्ब्रॉयडर्ड अनारकली। इसका कलर और इसका वर्क बहुत ही रिच और रॉयल है।

आलिया के वार्डरॉब कलेक्शन से आप अनारकली शूट की टिप्स ले सकती है। आलिया के ये अनारकली शूट डिज़ाइन आप शादी से लेकर त्यौहार में कैरी कर सकती है।